मुंबई. अजय देवगन और रोहित शेट्टी की साल 2011 और 2014 में आई सुपरहिट फिल्में ‘सिंघम’ सीरीज ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. रोहित शेट्टी की इस सीरीज में अजय देवगन की एक्टिंग और उनके पुलिस अफसर के रोल में फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया. एक बार फिर रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म बनाने जा रहे हैं लेकिन इस बार फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होगी. अब रोहित शेट्टी छोटे पर्दे पर सिंघम लेकर आ रहे हैं. इस सिंघम में अजय देवगन नहीं बल्कि ‘लिट्ल सिंघम’ (Little Singham)’ दिखने वाला है.

‘लिट्ल सिंघम’ एनिमेशन सीरिज है और ये अजय देवगन की फिल्म सिंघम से इंस्पायर्ड है. ये एनिमेशन सीरीज चार भाषाओं इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में डिस्कवरी किड्स पर आएगी. दिलचस्प बात यह है कि ये ‘लिट्ल सिंघम’ अजय देवगन को कड़ी टक्कर देने वाली है. ‘लिट्ल सिंघम’ की इंट्रोलाइन हैः “पुलिस की वर्दी, शेर का दम, नाम है मेरा- लिट्ल सिंघम.” ये सीरीज अप्रैल महीने में से शुरू हो रही है जब बच्चों के एग्जाम खत्म होने वाले होंगे.  अजय देवगन की फिल्म सिंघम बच्चों बीच काफी पॉप्युलर रही थी. उनकी फिल्म के गाने आता माझी सटकली में भी बच्चों का टशन दिखा था.

ऐसे में  रोहित शेट्टी को पूरी उम्मीद हैं कि लिट्ल सिंघम भी उनके दिल में उतर जाएगा. लिट्ल सिंघम का पहला सीजन 156 एपिसोड्स का होगा. इस सीरीज के बारे में रोहित शेट्टी ने बताया, “बच्चों के बीच सिंघम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ये सीरीज बच्चों के एंटरटेनमेंट के लिए है. दर्शकों को सिंघम पसंद आएगा.” इस सीरिज को रिलायंस एनीमेशन, डिस्कवरी किड्स और रोहित शेट्टी पिक्चर्स मिलकर बना रहे हैं. 

रेड फिल्म में अजय देवगन इस बार नहीं दिखेंगे पुलिस की वर्दी में क्योंकि हीरो कभी यूनिफॉर्म में नहीं आते

Raid Song: रेड के रोमांटिक गाने सानु एक पल चैन आवे में अजय देवगन में दिखी इलियाना डीक्रूज के लिए बेचैनी

न्यासा और युग के साथ फैमिली ट्रिप पर बुल्गारिया पहुंचे अजय देवगन, काजोल ने शेयर की ये खूबसूरत फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App