Sunday, June 26, 2022

21 की उम्र में इतनी फिट है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली: शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान बहुत जल्द एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचाने वाली है. वह Netflix की “The Archies” फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. इस बीच सुहाना खान की एक फोटो सामने आई है, जिसमें दिख रहा है कि वह 21 की उम्र में खुद को कैसे फिट रखती हैं.

ऐसे रहती हैं फिट सुहाना खान

suhana khan

दरअसल, सुहाना खान की ट्रेनर रूपल सिद्धपुरा फारिया ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. इस फोटो में सुहाना खान काकासान करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने दोनों हाथों से भारी वजन उठाया हुआ है. सुहाना बहुत बेहतरीन तरीके से अपनी बॉडी को बैलेंस करती दिख रही है. तस्वीर में सुहाना खान ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई हैं. इसके साथ ही सुहाना ने मैचिंग कलर के शॉर्ट्स पहने हैं

सुहाना खान कर रहीं है डेब्यू

हाल ही में सुहाना खान की डेब्यू फिल्म The Archies का टीजर लॉन्च हुआ था, जिसे फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला। इस टीजर में सुहाना खान के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी साथ में नजर आए. तो वहीं कई और स्टारकिड्स ने भी इस फिल्म में रोल अदा किया हैं. ये फिल्म म्यूजिकल-ड्रामा 1960 के दशक के ब्रैकड्रॉप पर आधारित है. इस फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं. ये फिल्म Netflix पर अगले साल रिलीज होगी.

फैंस को पहले ही हुई खबर

हालांकि, सुहाना खान की डेब्यू फिल्म की खबर फैंस को काफी पहले ही लग गई थी. सुहाना खान को कई बार जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट भी किया गया था, जिसके सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो भी वायरल हुए थे. सुहाना की इसी बात से फैंस ने अंदाज़ा लगा लिया था कि वह जोया अख्तर के साथ फिल्म करने जा रही हैं. बता दें कि सुहाना खान की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो सुहाना खान की फोटोज और वीडियो को बेहद पसंद करते हैं. इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम पर सुहाना के नाम से कई सारे फैन पेज भी मौजूद है, जहां पर उनकी नई-नई तस्वीरें अक्सर शेयर होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

Latest news

Related news