मुंबई. एक्शन एडवेंचर से सजी फिल्म ‘ढिशूम’ रिलीज को तैयार है. फिल्म की कहानी क्रिकेट के आसपास ही घूमती है. रिलीज होने से पहले ही ढिशूम ने अपनी एक बड़ी ऑडियंस भी क्रियेट कर ली है. फिल्म के खेल कनेक्शन और हाइड एंड सीक थीम को देखते हुए आज से ढिशूम की टीम प्रमोशन के लिए नायाब रास्ता चुन रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
टीम जीरो माइल स्टोन से अपनी प्रमोशनल यात्रा शुरू करने जा रही है. जीरो माइलस्टोन यानी पूरे देश का सेंटर जो नागपुर में है. सड़क मार्ग से यात्रा करनेवालों के लिए जीरो माइलस्टोन जाना हमेशा से रोमांचकारी रहा है. ब्रिटिशकाल में बने इस माइलस्टोन की अपनी ही कहानी और महत्व है. इस जगह को पहली बार किसी फिल्म ने अपनी प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए चुना है.
 
सूत्रों की मानें तो ढिशूम की टीम भी इस जगह को देखने के लिए काफी उत्साहित है. खासकर टीम वहां लोगों से इंटरेक्ट होने की बेसब्री से इंतजार कर रही है. नागपुर के लोगों के लिए यह एक बड़ा मौका है जब फिल्म से जुड़े स्टार यहां आएंगे. ढिशूम की टीम सेंटर इंडिया से कैंपेन की शुरूआत कर एक नया इतिहास रचने को तैयार है. फिल्म के ट्रेलर की शानदार प्रतिक्रिया भी मिल रही है. अब बस इंतजार है तो फिल्म के रिलीज होने का.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
गुम हुए क्रिकेटर को मिडिल ईस्ट में खोजने निकले दो कॉप्स की जीवटतावाली फिल्म ढिशूम 29 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिज के साथ अक्षय खन्ना भी हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सुनील ए लुल्ला हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App