बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः Akshay Kumar Rajinikanth 2.0 Trailer: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की फिल्म 2.0 के ट्रेलर को सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड जगत तक में काफी पसंद किया जा रहा है. ‘टू पॉइंट जीरो’ इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज हो रही है. बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म के सेट पर मजाकिया अंदाज के लिए बखूबी जाने जाते हैं. रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन पर चुटकी ले डाली. उन्होंने फिल्म में अपने लुक की एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि इस गेटअप में आने के लिए उन्हें एमी जैक्सन के मेकअप से ज्यादा वक्त लगता था.

बताते चलें कि यह फिल्म साल 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ की सीक्वेल है. इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट ऐश्वर्या राय थीं. करीब 150 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था. साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की एंट्री हुई है. फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं जो मोबाइल फोन से निकलने वाली किरणों से पक्षियों को हो रहे नुकसान को लेकर जंग छेड़ देता है.

अक्षय कुमार के फिल्म में एक डायलॉग से उनके किरदार और फिल्म की कहानी काफी साफ हो रही है. अक्षय कहते हैं, ‘सेलफोन रखने वाला हर शख्स हत्यारा है.’ फिल्म के बजट को लेकर शनिवार को रजनीकांत ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि फिल्म का बजट 300 या 400 करोड़ नहीं बल्कि 600 करोड़ रुपये है. दरअसल इस फिल्म में वीएफएक्स का काफी इस्तेमाल किया गया है. हॉलीवुड स्टाइल में बनी इस फिल्म में वीएफएक्स के बेहतरीन आर्टिस्ट्स ने अपनी कलाकारी से जान फूंक दी है. फिलहाल रजनीकांत, अक्षय कुमरा के फैन्स 29 नवंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

2.0 Trailer: तीन भाषाओं में रिलीज हुआ था रजनीकांत-अक्षय कुमार की टू पॉइंट जीरो का ट्रेलर, 1 दिन में 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App