बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह इस साल की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही है, क्योंकि इसे हॉलीवुड मूवी की तर्ज पर बनाया गया है. इसका बजट 500 करोड़ से ऊपर है.
इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर्स जारी हो चुके हैं.  पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ मुश्किलों के कारण सिर्फ ट्रेलर ही दिवाली पर रिलीज हो पाएगा.

फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं. उन्होंने कहा फिल्म का अभी थोड़ा काम बचा है, जो जल्द ही पूरा हो जाएगा.उन्होंने देरी का कारण बताते हुए कहा था कि फिल्म को पूरा करना आसान नहीं था. जिस हॉलीवुड के स्टूडियो में वीएफएक्स का काम चल रहा था, उसने हाथ बीच में ही खड़े कर दिए थे.

देखिए फिल्म का ट्रेलर:

उन्होंने बताया कि अगर हॉलीवुड स्टूडियो फिल्म नहीं छोड़ता तो यह अक्टूबर में ही रिलीज हो जाती. एक इंटरव्यू के दौरान शंकर ने कहा फिल्म के करीब 2100 VFX शॉट्स लिए गए थे. इन फुटेज को एक कंपनी को दिया गया, जिसने इन्हें दिवाली से पहले पूरा करके वापस देने का वादा किया था. लेकिन इस प्रोजेक्ट की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने काम पूरा करने की तारीख आगे बढ़ा दी.

2.0 Trailer Celebs Reaction Live Update: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ट्रेलर का सेलेब्स को बेसब्री से इंतजार

2.0 Trailer Social Media Reactions Live Updates: आज रिलीज होगा अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर, लोग बोले- अब नहीं होता इंतजार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App