बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 छप्पड़ फाड़ कमाई कर रही है. फिल्म 2.0 फैन्स के दिलों को जीतने में कामयाब हुई है. फिल्म को न सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों से भी काफी प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 1 हफ्ते में 500 करोड़ से ऊपर वर्ल्ड वाइल्ड कलेक्शन कर चुकी है. वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 132 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है.

जी हां फिल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म सिर्फ 7 दिनों में 500 करोड़़ रुपए से ऊपर वर्ल्ड वाइल्ड कलेक्शन कर चुकी है. हालांकि 2.0 की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत थोड़ी धीमी रही थी, लेकिन बाद में फिल्म की कमाई ने रफ्तार पकड़ ली जो कि रिलीज के 7वें दिन भी बरकरार है. तरण आदर्श ने ट्वीट पर फिल्म 2.0 के 7वें दिन की कमाई शेयर की है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म 2.0 ने 7वें दिन बुधवार को 9.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. 

बता दें कि फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20.25 करोड़ रुपए का बिजनेस कर शानदार ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन शुक्रवार को 18 करोड़, शनिवार को 25 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने रविवार को 34 करोड़ की शानदार कमाई की. सोमवार को फिल्म 2.0 की कमाई 13.75 करोड़, मंगलवार को 11.50 करोड़ रुपए रहा है.

Kedarnath Box Office Collection Prediction Day 1: सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान की केदारनाथ पहले दिन कर सकती हैं 6 से 8 करोड़ की कमाई

Kedarnath Film Review: कुदरत के कहर के बीच मोहब्बत की कहानी है सारा अली खान और सुशांत राजपूत की केदारनाथ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App