महाराष्ट्र. सोमवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने AIB के कॉमेडियन तन्मय भट्ट के विवादित वीडियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. साथ ही एआईबीए के शो न होने देने की भी धमकी दी है. एमएनएस का कहना है कि कॉमेडी के बहाने भारतरत्नों की बेइज्जती की गई है, इसलिए इनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. 
 
बता दें कि तन्मय भट्ट ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर का मजाक उड़ाया था.
 
शो नहीं होने देंगे – MNS
एमएनएस मराठी चित्रपठ के अध्यक्ष अमेया खोपकर का कहना है कि उन्होंने देश का अपमान किया है. हमें इसमें कोई पॉलिटिक्स नहीं करनी है. हमारा क्लियर एजेंडा है कि लता दीदी और सचिन के खिलाफ जो कहा है वो वापस लें. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि तन्मय ने जो किया है वह बहुत गलत किया है उनके यहां शो नहीं होने देंगे. तन्मय को सबक सिखाना जरूरी है. 
 
क्या है पूरा मामला
AIB कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने लता मंगेशकर और सचिन तेंदलुकर का एक वीडियो बनाकर मजाक उड़ाया है. ‘Sachin vs Lata Civil War’ के नाम से उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वे बारी-बारी से सचिन और लता का मुखौटा पहनकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं.
 
इस वीडियों में उन्होंने लता और सचिन की नकल करते हुए इस बात पर बहस की है कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से बेहतर है कि नहीं. इतना ही नहीं इस वीडियो में भारतरत्न पुरस्कार पाने वाले इन हस्तियों पर गंदी टिप्पणी भी की है. हालांकि विवाद होने के बाद उन्होंने फेसबुक पर अपनी सफाई भी पेश की है. उन्होंने लिखा, “मैंने स्नैपचैट पर कुछ बकवास की है, आप मुझे फॉलो करें. मैं लता और सचिन दोनों से बहुत प्यार करता हूं.”
 
सोशल मीडिया पर विरोध
इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ है. अनुपम खेर, रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ने भी कॉमेडियन को ट्विटर पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है. अनुपम खेर ने लिखा है कि ”मैं 9 बार बेस्ट कॉमिक एक्टर का विनर रहा हूं. मुझे सेंस ऑफ ह्यूमर का अच्छा अनुभव है, लेकिन ये ह्यूमर नहीं, ये बेहद भद्दा और अपमानजनक है.”
वहीं रितेश देशमुख ने लिखा था कि, ”मैं सच में शॉक्ड हूं. किसी की बेइज्जती न तो कूल हो सकती है और न ही फनी.”