न्यूयार्क. बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘बेवाच’ की शूटिंग पूरी कर ली है लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि बेवॉच के ऑफिशियल फोटो में प्रियंका कहीं नहीं दिख रही हैं. प्रियंका फैन्स यह देख कर काफी निराश है कि इस फिल्म के पहले पोस्टर में प्रियंका क्यों नहीं हैं.
 
इस खबर को पढ़ कर आप कुछ ज्यादा सोचने लगे इससे पहले हम आपको बता दें कि फिल्म के निर्देशक और सह-अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने प्रियंका के लिए कुछ और प्लान किया है. रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक और सह-अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने फिल्म के स्पेशल प्रमोशन को ध्यान में रखकर यह प्लान किया है कि प्रियंका के बेवॉच अवतार को अलग से रिलीज किया जाएगा. इस स्पेशल पोस्टर को पूरी तरह से  बेवॉच में प्रियंका के रोल को प्रमोट करने के हिसाब से बनाया गया है और इसे अलग तरीके से रिलीज किया जाएगा.जिससे पीसी को स्पेशल अटेंशन मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.
 
बता दें कि फिल्म के डॉयलग्स डेमियन शैनन और मार्क स्विफ्ट ने लिखे हैं. यह फिल्म वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की तऱफ से भारत में जारी की जाएगी. बता दें कि ‘क्वांटिको’ में बोल्डनेस का किरदार निभाने के बाद पिकी चौप्स यानि प्रियंका चौपड़ा ‘बेवॉच’ में विलेन के रोल मे नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका के साथ सह-अभिनेता ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रॉन और भी अन्य हॉलीवुड अभिनेता है.