मुंबई. लगता है बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ खटपट चल रही है. सरबजीत के रेड कार्पेट इवेंट के दौरान अभिषेक ने कुछ ऐसा कि ऐश्वर्या भी हैरान रह गईं. दरअसल फिल्म सरबजीत के प्रीमियर में ऐश्वर्या अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंची थीं. वहां ऐश अभिषेक के साथ फोटो खिंचा रही थीं, लेकिन अभिषेक उन्हें अकेला छोड़कर चले गए.
 
ऐश्वर्या अपनी पूरी फैमिली के साथ फोटोग्राफर को पोज दे रही थीं, जब मीडिया ने अभिषेक ऐश्वर्या से एक साथ फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट की, तो ऐश के लाख बुलाने पर भी अभिषेक ने इग्नोर कर दिया. कहानी यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि ऐश ने अपने पापा को अभिषेक को बुलाने भेजा, जिसके बाद अभिषेक आ तो गए. लेकिन वो चेहरे से काफी उखड़े उखड़े नज़र आ रहे थे.
 
फोटोग्राफर्स ने जैसे ही ऐश से प्रोफाइल देने के लिए कहा वैसे ही अभिषेक वहां से चलते बने. इतना ही नहीं अभिषेक ने तो फोटोग्राफर्स से अकेले ऐश की ही फोटो क्लिक करने के लिए तक कह डाला. यह देखकर ऐश्वर्या भी हैरान और मायूस हो गईं. अभिषेक के इस तरह के व्यवहार से आहत ऐश्वर्या भी मीडिया को थैंक्स कहते हुए निकल गईं.
 
अभी कुछ दिन पहले ही जहां पूरी दुनिया ऐश्वर्या के कान फेस्टिवल में उनके लिप कलर की आलोचना करने में जुटी थीं तब अभि‍षेक ही थे जिन्होंने यह कहा था कि ऐश्वर्या उन्हें हमेशा की तरह इस बार भी कान्स में बेमिसाल लगी हैं, दुनिया क्या सोचती है इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App