मुंबई. पनामा पेपर्स लीक कांड में अब अभिनेता अमिताभ बच्चन के बाद अजय देवगन का नाम भी सामने आया है. एक अखबार में खुलासा किया गया है कि अजय देवगन ने साल 2013 में ब्रिटिश वर्जिन आइसलैंड स्थित एक कंपनी मेरिलबोन इंटरटेनमेन्ट लिमिटेड के पूरे शेयर खरीदे थे. 
 
इस मामले में अजय ने सफाई देते हुए कहा है कि विदेश में हिंदी फिल्मों के राइट्स खरीदने के लिए उन्होंने ऐसा किया था. उन्होंने कहा कि इस बात की पूरी जानकारी आरबीआई को है. अजय ने कहा है कि कानून द्वारा चाही गई जानकारी टैक्स रिटर्न में उजागर है. और उनके परिवार को भी इस बात की जानकारी है. 
 
अखबार ने यह खुलासा किया है कि अजय ने ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स में कंपनी खरीदी थी.  29 अक्टूबर 2013 को मैरिलबोन एंटरटेनमेंट का रजिस्ट्रेशन कराया गया था. कंपनी के मालिक लंदन के रहने वाले हसन एन. शयानी हैं.
 
खबर है कि शयानी के पास एक हजार शेयर्स थे. 31 अक्टूबर 2013 को ये सारे शेयर अजय ने खरीद लिए थे. पूरे शेयर खरीदने के साथ ही अजय इस कंपनी के इकलौते मालिक बन गए थे. अजय का कहना है कि कंपनी रिजर्व बैंक के निर्देशों के अनुसार बनाई गई थी.
 
पनामा पेपर्स लीक कांड में अजय देवगन के पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी सामने आ चुका है. अमिताभ ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया था. वहीं ऐश्वर्या ने भी रिपोर्ट्स को गलत बताते हुए अपने आप को निर्दोष कहा था. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App