मुंबई. डायरेक्टर करण जौहर का कहना है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन के वह ‘गॉड पैरेंट’ हैं इसलिए  करण ने कहा कि वह आर्यन को फिल्मों में लाने से पहले उसकी पढ़ाई पूरी होने का इंतजार करेंगे. करण ने कई मौकों पर कहा है कि आर्यन को लॉन्च करने का अधिकार सिर्फ उनका है.
 
पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे आर्यन 
शाहरुख ने भी कहा था कि उनके 19 वर्षीय बेटे आर्यन स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे. करण से जब आर्यन को लॉन्च करने पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि आर्यन को अभी पढ़ाई पूरी करनी है और उसके बाद ही वह निर्णय लेंगे कि उन्हें फिल्मों में अपना करियर बनाना है कि नहीं. मैं आर्यन का ‘गॉड पैरेंट’ हूं और उसका भला चाहता हूं.
 
शाहरुख के छोटे बेटे अब्राम को लॉन्च करने के सवाल पर जौहर ने कहा कि अब्राम.? वह इस साल मई में तीन साल का होगा. मैं पहले आर्यन को लॉन्च करूंगा उसके बाद हम अब्राम की बात करेंगे.  फिल्म ‘बार बार देखो’ की शूटिंग पूरी होने की खुशी में रखी गई पार्टी के दौरान करण ने यहां पत्रकारों से बात की. वह इस फिल्म के सह-निर्माता हैं. ‘बार बार देखो’ एक लव स्टोरी है. इसमें कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App