हैदराबाद. हैदराबाद नगर निगम की वेबसाइट पर सनी लियोन की न्यूड फोटो दिखने से हड़कंप मच गया. काफी मशक्कत के बाद अधिकारी सनी की फोटो हटाने में कामयाब हुए.
 
सनी की फोटो न सिर्फ वेबसाइट के मुख्य पेज पर दिख रही थी. बल्कि कई अन्य पेज पर भी यह फोटो दिख रही थी. तकनीकी टीम को फोटो हटाने में काफी परेशानी हुई. लाख कोशिशों के बाद ही सनी की यह फोटो पेज पर दिखना बंद हुई. 
 
नगर निगम की वेबसाइड पर जब ये फ्लैश होनें के चलते सभी को बडा आश्चर्य  हुआ. इसके साथ ही दूसरी ग्रेटर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन आफसाइट रियल टाइम मॉनिटरिंग सिस्टम भी प्रभावित हुआ. ओआरएसटी के जरिए नगर में जो ट्रक कचरा उठाते है उन पर नजर रखी जाती है.
 
अधिकारियों का कहना है कि वेबसाइट का रख रखाव सेंटर ऑफ गुड गवर्नेंस (सीजीजी) करता है, इसलिए सनी लियोनी की तस्वीर वेबसाइट पर दिखने के लिए वही जिम्मेदार हैं. सीजीजी इस बात की पुष्टि नहीं कर सका कि वेबसाइट को हैक किया गया है या फिर निगम में किसी कर्मी ने डेटा से छेड़छाड़ की है. इस मामले में सोमवार शाम तक किसी के भी खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी.  

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App