नई दिल्ली. बॉलीवुड के किंग खान मानते है की उनकी लाइफ में ऐसे कुछ राज है जिसकी वजह से बायोपीक बनाने लायक नहीं है. दरअसल अपनी आने वाली फिल्म ‘फैन’ के प्रमोशन में लिए आए शाहरुख से जब सवाल पुछा गया की क्या वह भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धौनी की तरह ही अपने जीवन पर बायोपिक बनती देखना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता. मुझे नहीं लगता कि मेरा जीवन बायोपीक के लायक है. जिनके भी नाम लिए गए, वे बेहतरीन हैं और मुझे नहीं लगता कि बायोपिक के लिए मेरा जीवन सार्थक है”
 
शाहरुख ने कहा कि अगर उनसे पूछा जाएगा कि वह किसको अपना किरदार निभाते देखना चाहते हैं, तो यह सवाल उन डायरेक्टर से पूछा जाना चाहिए, जो मेरे जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं.
 
‘फैन’ प्रमोशन के दौरान शाहरुख से एक और सवाल पूछा गया कि क्या उनका असल जीवन में किसी पागल फैन से सामना हुआ है? उन्होंने कहा, “नहीं, लोग सोशल मीडिया पर कई चीजें कहते हैं, लेकिन कोई बात नहीं. उनका अपने शब्दों में अपनी इच्छा जाहिर करने के कारण हैं. मेरी ज्यादातर फैन लड़कियां हैं.” बता दें कि किंग खान की ‘फैन’ इस शुक्रवार को रिलीज होगी.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App