मुंबई. केरल के मंदिर में लगी आग पर बॉलीवुड ने दु:ख जताया है. वहीं मृतकों के परिजनों के लिए बॉलीवुड के कई सेलीब्रेटी ने ट्वीटर पर अपनी संवेदना जताया है. अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा, “दुखद..मृतकों के परिजनों के लिए हार्दिक संवेदना.”
एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीट किया है कि कोल्लम मंदिर में लगी आग में अपनों को गंवाने वालों के लिए दिल रो रहा है. इसके लिए गहरी संवेदना जताता हूं. उम्मीद है कि आतिशबाजी सुरक्षा का सबक लिया जाएगा.
एक्टर इमरान हाशमी ने लिखा, “अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के साथ मेरी गहरी संवेदना. घायलों के लिए प्रार्थना सबको शक्ति और मजबूती मिले”.
 
 

एक्टर शाकिब सलीम ने लिखा कि कोल्लम त्रासदी की खबर बहुत ही दुखद है. अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं.
 
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ट्वीट किया, “सभी पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना और मेरी हार्दिक संवेदना. इस त्रासदी से अंदर से दुखी हूं”.
एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने अपने ट्वीट में कहा कि त्रासदी में घायल और जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति संवेदना और प्रार्थना. यह घटना बेहद दुखद है. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने लिखा, “केरल में भयानक त्रासदी! मेरा दिल जिंदगी खोने वालों के प्रियजनों और गंभीर रूप से घायलों के साथ है”
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App