मुंबई. उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने 18 महीनों में 108 किलों वजन कम कर लिया है. मुंबई इंडियन्स की ओनर नीता अंबानी के बेटे अनंत आईपीएल 9 टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच स्टेडियम में अपने नए और स्लीम लुक में नजर आए. जिसके बाद से वो चर्चाओं में छा गए. इसके अलावा मुंबई में रात 8 बजे से हुए मुंबई इंडियन्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का मैच के बाद से ही अनंत अंबानी सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगे हैं.
 
 
ट्वीटर पर सचिन के साथ फोटो वायरल
21वे जन्मदिन पर अनंत के नए लुक की फोटो IPL कमिशनर राजीव शुक्ला ने ट्वीट किए. इसके अलावा अनंत ने सचिन तेंदुलकर के साथ तस्वीर खिंचाई और सचिन के साथ उनकी ये तस्वीर कुछ ही घंटों में हिट हो गई. सोशल मीडिया में इस तस्वीर को अब तक लाखों बार शेयर किया जा चुका है. उन्हें लेकर फैन्स ने कई तरह के कमेंट्स किए. कुछ लोगों ने अपना इन्सपिरेशन बताया तो किसी ने फनी कमेंट्स भी किए.  
 
 
धोनी ने दी अनंत को बर्थडे की बधाई.
इसके अलावा आईपीएल के उद्घाटन मुकाबले की समाप्ति के बाद पुणे के कप्तान एनएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ अनंत के 21वां बर्थडे को सेलिब्रेट किया और उन्होंने पार्टी की तस्वीर सोशल साइट्स पर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी.
 
 
योगा से कम किया वजन
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनंत ने एक अमेरिकी ट्रेनर की मदद से अपना वजन करीब 70 किलो तक कम किया है. अनंत ने सुरक्षित और योगा से अपना वजन कम किया है. इसके लिए अनंत ने पांच से छह घंटे हर रोज कड़ी एक्सरसाइज और डाइट के नियमों का सख्ती से पालन किया. इसके अलावा अनंत लंबे समय से जामनगर की रिफाइनरी में रोज एक्सरसाइज और रनिंग कर रहे थे. उन्होंने मैराथन में भी हिस्सा लिया था.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App