मुंबई. मशहूर टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है. प्रत्युषा चर्चित टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभा रही थीं. उनकी मौत के पीछे लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं. सूत्रों से पता चला है कि प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी नहीं उनकी हत्या हुई थी. प्रत्युषा महज 24 साल की थी.
 
मुंबई पुलिस के मुताबिक प्रत्युषा का ब्वायफ़्रेंड राहुल कल शाम चार बजे घर उसके घर गया जहां दरवाजा उसने खुलवाने की कोशिश की. समझा जा रहा है कि ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से अनबन के बाद उन्होंने यह कदम उठाया. पुलिस राहुल, प्रत्यूषा के कुक और उनके कुछ दोस्तों से आज पूछताछ कर रही है.
 
राहुल ने किया था पुलिस को फोन
बताया जाता है कि प्रत्यूषा ने जब खुद को फांसी लगाई तो राहुल राज सिंह घर पर नहीं थे. शाम करीब 5 बजे जब वह घर पहुंचे तो प्रत्यूषा ने दरवाजा नहीं खोला. ऐसे में जब वह किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो प्रत्यूषा को फांसी से लटकता हुआ पाया. राहुल ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी और फिर प्रत्यूषा को लेकर कोकीलाबेन अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में उसे रिवाइव करने की कोशिश की गई, लेकिन फिर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
 
नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
पुलिस को प्रत्यूषा के घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रत्यूषा अंधेरी वेस्ट में अपने दोस्तों के साथ रहती थीं और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है. प्रत्यूषा झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली थीं. उनकी राहुल से मुलाकात जमशेदपुर में ही एक पार्टी के दौरान हुई थी.
 
व्हाट्स ऐप पर आनंदी का आखिरी संदेश
प्रत्युषा ने स्टेट्स में लिखा है “मर के भी मुंह ना तुझसे मोड़ना” जिससे कहीं न कहीं यह मामला प्यार या रिलेश्नशिप का दिख रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रत्युषा काफी समय से तनाव में थी और उनके सुसाइड करने की वजह भी यही तनाव माना जा रहा है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App