नई दिल्ली. बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा ने अपनी आने वाली फिल्म की एंड का पर बात करते हुए कहा है कि यह फिल्म बहुत ही अलग विषय पर बनीं है और उन्हें उम्मीद है कि दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे. करीना ने यह बात इंडिया न्यूज़ को दिए अपने एक इंटरव्यू में कही है. इस इंटरव्यू में करीना के साथ साथ अभिनेता अर्जुन कपूर भी मौजूद थे.
 
करीना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म एक ऐसे विषय पर बनीं है जिसके बारे में हमारा समाज बात करना नहीं चाहता है. आज भी हम लोगों को यह बाद मंजूर नहीं है कि लड़का घर में रहकर घर का काम करे और लड़की बाहर जाकर जॉब करे.
 
करीना ने कहा, ‘की एंड का रिलेशनशिप बेस्ड कहानी है. और हमनें अपनी पूरी कोशिश की है कि इसे रोचक बना सकें’. करीना ने फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की के काम करने के तरीके पर बात करते हुए कहा है कि उनका काम करने का तरीका हटके है. और वह अपनी फिल्मों के माध्यम से कई तरह के मुद्दे सामने रखते हैं.
 
अर्जुन कपूर ने फिल्म पर बात करते हुए कहा है कि ‘की एंड का’ की कहानी में यह दिखाया गया है कि एक रिश्ते को निभाने के लिए हाथ बटांना जरूरी है. एक दूसरे को समझना जरूरी है. 
 
उन्होंने कहा, ‘घर की जिम्मेदारी जितनी औरत की होती है उतनी ही आदमी की भी होती है. इस फिल्म में जो दिखाया गया है उससे अगर आप 10 प्रतिशत भी कुछ सीख पाते हैं तो आपकी शादी को एक नई ऊर्जा मिल सकेगी’.
 
बता दें कि आर. बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म की एंड का में जहां अर्जुन कपूर घर का काम करते नजर आएंगे. वहीं करीना कपूर कॉरपोरेट कंपनी में ऊंचे पद पर काम करने वाली ‘किआ’ के किरदार में नजर आएंगी
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App