मुंबई. कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु और टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले करण सिंह ग्रोवर के ब्रेकअप की खबरें काफी चर्चा में थी. लेकिन अब फिर से इनके पेचअप की खबरें आ रही हैं. जानकारी है कि दोनों लव बर्ड्स जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.
 
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि करण की मां ने बिपाशा को बहु बनाने से इंकार कर दिया था. पर अब वह मान गई हैं. लेकिन अभी तक करण और बिपाशा ने शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. जानकारी है कि ये कपल 30 अप्रैल को शादी करने वाला है. जिसके लिए मुंबई में एक होटल भी बुक कर लिया गया है.
 
बता दें कि करण दो बार शादी कर चुके हैं और दोनों ही बार उनका तलाक हो गया है. उनकी पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी और दूसरी बार भी उन्होंने टीवी की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की थी. वहीं बिपाशा करण के पहले जॉन अब्राहम के साथ रिलेशनशिप में थी. करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान हुई थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App