नई दिल्ली. भारती और कृष्णा के शो पर आने वाले मेहमान की जमकर बेइज्जती होती है. लेकिन बेचारे कपूर एंड संस तो बंटाधार ही हो गया. आलिया और सिद्धार्थ पूरी तैयारी के साथ कॉमेडी नाइट्स बचाओ में पहुंचे थे और इन्होने शो की शुरूआत भी अकेले ही कर दी.

अब जब भारती कृष्णा और उनकी टीम इनकी फिल्म के गाने में थिरकने में बिजी होंगे तो ऐसा ही होगा ना. पर ज्यादा देर तक ये तीनों भी यहां टिक नहीं पाए और इन्होने तो कॉमेडी नाइट्स बचाओ पर कब्जा करके जो गलती की थी. उसका खामियाजा इन्हे पूरे एपिसोड में भुगतना पड़ा.

भारती तो हाथ धोकर आलिया के पीछे ही पड़ गईं. कभी आलिया की जनरल नॉलेज पर, तो कभी आलिया की फिल्मों को लेकर जमकर मजाक उड़ाया.  इतनी बेइज्जती करके भी जब भारती का दिल नहीं भरा. तो सिद्धार्थ और आलिया का जेंडर ही चेंज कर दिया और खुद हिरोईन बनकर रोमांस करने लगीं.

वैसे बिना मुबिन की मिमक्री के ये शो कैसे पूरा हो सकता है. तो इसबार मुबिन ने नया ट्रेलर ही डिजाइन कर लिया. जाते जाते भी आलिया ने पूरी कोशिश की वो अपनी इतनी बेइज्जती का बदला ले ले. लेकिन जब सामने कॉमेडी के ये धुरंधर हो. तो चाहकर भी आलिया कुछ कर नहीं पाईं.

वीडियो में देखें पूरा शो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App