मुम्बई. मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक ने ‘बाजीराव मस्तानी’, और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ की सफलता पर कहा है कि इन फिल्मों के कलाकारों की अच्छी अदाकारी फिल्मों की सफलता का राज है. सुप्रिया ने यह बात एयरटेल इंडिया की ओर से आयोजित एक समारोह में कही.
 
उनका कहना है कि बॉलीवुड मसाला फिल्मों की शैली से निकलकर नई प्रवृत्ति की ओर रुख कर रहा है. सुप्रिया ने कहा, ‘यह बहुत अच्छी बात है की बॉलिवुड में कलाकारों को तवज्जू दी जाती है और हिन्दी मसाला फिल्मों के तरीके और अंदाज बदल रहे हैं ’
 
उन्होंने फिल्मों में मुख्य किरदारों की अहमियत पर बात करते हुए कहा, ‘एक्टर्स का मुख्य किरदार मांगने का चलन कभी खत्म नही होगा और उस से भी जरूरी बात तो यह है की किरदार पाठ कथा का अहम हिस्सा होते है’. 
 
सुप्रिया ने समाज में महिलाओं से संबंधित अवधारणाओं के बारे में कहा है कि एक रात में कुछ नहीं बदलता. इसमें बदलाव आएगा, लेकिन धीरे-धीरे.
 
बता दें कि टीवी सीरियल खिचड़ी में ‘हंसा’ का रोल निभाने वाली सुप्रिया ने हालही में ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म में एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था. 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App