नई दिल्ली. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों दिल्ली कि सड़कों पर खूब घुम रहे हैं पर हैरत की बात यह है कि उन्हें कोई पहचान नहीं पाता. ऐसा इसलिए है कि वह बाहर निकलने से पहले अपने चेहर पर नकाब पहन लेते हैं. बच्चन दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए आए हैं. और अपने बिजी शैड्यूल से जैसे ही उन्हें समय मिलता है वो दिल्ली भ्रमण पर निकल पड़ते हैं. 
 
 
इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने बलॉग के जरिए दी है. उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि नकाब पहनने की वजह से कोई भी दिल्ली वाला उन्हें पहचान नहीं पाता है. 
 
 
बच्चन ने लिखा, ‘इस नकाब का कमाल है कि भीड़भाड़ वाली दिल्ली में मुझे किसी ने आंख उठाकर देखा भी नहीं. कोई मुझे पहचान नहीं पाया. यही जिंदगी है. यह समानता कहलाती है. कभी-कभी एक मशहूर व्यक्ति भी मशहूर होने में दिलचस्पी नहीं लेता ढाली है’. जो तस्वीरें बच्चन ने शेयर की हैं उनमें वह खाकी रंग की पतलून, ढीली कमीज और अपना आधा चेहरा नकाब से ढके हुए दिखाई दे रहे हैं. 
 
 
बता दें की जिस फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ दिल्ली आए हैं उसका अभी तक नाम तय नहीं हुआ है. डायरक्टर अनिरुध्द राय चौधरी के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म सामाजिक थ्रिलर है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App