मुंबई. भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप खबरों में बना हुआ है. वैसे  दोनो के ब्रेकअप की कई वजह मानी जा रही हैं जिसमें  विराट ने अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज किया जिसके बाद करियर की चिंता करते हुए अनुष्का ने इंकार कर दिया.
 
इस बीच ब्रेकअप की नई वजह सामने आई है जिसका खुलासा एक बड़े हिंदी समाचार पत्र ने किया है. अखबार के मुताबिक अनुष्का शर्मा की करीबी दोस्त ने ये बताया कि विराट ने अनुष्का की फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ में 40 करोड़ रुपए की रकम लगाई थी.
 
इस फिल्म में रणबीर कपूर और करण जौहर भी थे.ऐसे में इससे काफी उम्मीदें थीं. लेकिन करीब 120 करोड़ के भारी भरकम बजट वाली ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई और महज़ 24 करोड़ ही कमा पाई. जिसके बाद ये विवाद शुरू हुआ.
 
पैसो के लेकर जब विराट ने अनुष्का से लिंक करना चाहा तो जानकारी के अनुसाकर वह रिलेशन से अलग हो गई. जिसके बाद देखा भी गया कि  कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का को ताने मारे साथ ही मीडिया के सवालों पर कई बार भड़के.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App