मुंबई. अभिनेत्री कैटरीना कैफ के चेहरे पर अब ब्रेकअप का फ्रस्ट्रेशन साफ तौर पर देखा जा सकता है. एक वक्त था, जब उन्हें बेहद मीडिया फ्रैंडली अभिनेत्री माना जाता था, लेकिन हाल ही जो कुछ हुआ, उसके बाद से उनकी निंदा होना लाजिमी है. रणबीर कपूर से अलगाव के बाद कैट अपने लिए नया घर ढूंढ़ रही हैं. इसमें उनका साथ दे रही हैं उनकी मैनेजर रेशमा शेट्टी.
 
बता दें कि जैसे ही मीडिया फोटोग्राफर्स को इस बात की भनक लगी, वो चौकन्ने हो गए. वो इस इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहते थे. फिर क्या था, जहां कैटरीना अपनी मैनेजर के साथ घर देखने गई थीं, वहां फोटोग्राफर्स का जमावाड़ा लग गया और वो कैट को कैमरे में कैद करने लगे. हालांकि इस दौरान किसी भी मीडियाकर्मी ने उनसे कोई सवाल नहीं किया,फिर भी कैटरीना फोटोग्राफर्स के ऊपर भड़क उठीं.
 
रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना ने फोटोग्राफर्स को न सिर्फ खूब खरी खोटी सुनाई, बल्कि उन्हें धमकी भी दे डाली कि यदि वो उन्हें परेशान करना या उनका पीछा करना नहीं बंद किया, तो वो इसी शिकायत पुलिस को कर देंगी. इतना कह कैटरीना कार में बैठकर वहां से नौ-दो ग्यारह हो गईं.
 
बॉयफ्रैंड रणबीर से अलग होने के बाद कैट अपने  गुलदेव सागर अपार्टमेंट वाले घर में रह रही थीं, लेकिन वहां उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि उन्हें यहां किस तरह की दिक्कतें आ रही हैं, इसका पता तो नहीं चला, लेकिन यह जरूर कहा जा रहा कि  कैटरीना जल्द से जल्द नए घर में शिफ्ट होना चाहती हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App