मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने दबंग सलमान खान के लेकर ऐसा बयान दिया जो काफी चौंकाने वाला है. संजू बाबा ने कहा है की जेल से बाहर आने के बाद से अभी तक उनके दोस्त सलमान खान उनसे मिलने नहीं आए है, पार्टी तो दूर की बात है.
 
बता दें कि संजय दत्त के जेल से बाहर आने के बाद ये खबर आइ थी की सलमान अपने बहुत अच्छे दोस्त संजू बाब को पार्टी देंगे. साथ ही यह खबर भी आई थी की सलमान ने संजय को पार्टी देने के लिए अपने पनवेल स्तिथ फार्महाउस पर ख़ास इंतज़ाम किए है.लेकिन संजय दत्त ने इस खबर को खारिज कर दिया है.
 
बता दें कि संजय दत्त 25 फरवरी को जेल से रिहा हुए थे. रिहा होने के बाद उनका मुंबई में शानदार स्वागत किया गया था. पुणे हवाई अड्डे से लेकर मुंबई में हर जगह उनके प्रशंसकों की भीड़ थी. बॉलीवुड के कई स्टार शाहरुख़ खान, अभिषेक बच्चन जैसे कई बड़े सितारों ने संजय दत्त से उनके घर जाकर मुलाक़ात की. सभी ने संजय दत्त का स्वागत किया और आगे की ज़िन्दगी के लिए शुभकामनाए भी दी मगर सलमान खान ने अबतक उनसे मुलाक़ात नहीं की है.
 
सलमान खान और संजय दत्त ने ‘साजन’, ‘चल मेरे भाई’ और ‘सन ऑफ सरदार’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों ने बिग-बॉस भी साथ में होस्ट किया है. संजू बाबा को मार्च 1993 के मुंबई बम धमाकों के मामले में सज़ा सुने गई थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App