नई दिल्ली. पॉर्न स्टार लूसी पिंडर भी सनी लियोनी के राह पर चलते हुए जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देंगी. भारतीय मूल के अमेरिकन डॉयरेक्टर परम गिल की आने वाली फिल्म ‘वॉरियर सावित्री’ के द्वारा लूसी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.
 
बता दें कि लूसी पिंडर एक पूर्व पोर्न स्टार रह चुकी है लेकिन उनका कहना है कि वह सनी लियोनी जैसी पॉर्न स्टार नहीं है और वे इस बात से बिल्कुल इंकार करती है कि वे एक पोर्न स्टार थी.
 
बता दें कि लूसी पुरूषों की तमाम मैगजीन के कवर पेज पर अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. इसके साथ ही वे अमेरिका कर्व्स, फास्ट कार जैसी मैगजीन के कवर पर आ चुकी हैं, उन्हें एफएचएम मैगजीन की ओर से सेक्सिएस्ट मॉडल ऑफ द ईयर का खिताब भी मिल चुका है.
 
लूसी का कहना है कि उन्हें अपनी पहचान एक पोर्न स्टार के नाम से नहीं बल्कि एक ग्लैमर मॉडल के तौर पर बनानी है. इनकी इस फिल्म में आने कि पुष्टि अभी तक खुद परम गिल ने भी नहीं की है. लेकिन खबर मिली है कि वे इस फिल्म में जरुर नजर आएगी.
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App