नई दिल्ली. जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली फिल्म ‘तेरे बिन लादेन- डेड ऑर अलाइव’ की टीम ने इंडिया न्यूज के न्यूज रूम में भारी तबाही मचाई. बता दें कि यह पूरी टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंडिया न्यूज आई थी. जहां इन्होनें फिल्म से जुड़े कई किस्से सांझा किए.  
 
फिल्म निर्माण के दौरान हुए अपने अनुभव बताते हुए अभिनेता मनीष पॉल ने कहा कि उनका यह सफर पागलपंती से भरा हुआ था, और वह उम्मीद करते हैं कि जितना हंगामा उन्होनें शुटिंग के दौरान किया, इतना ही हंगामा बड़े पर्दे पर हो. इस फिल्म में लादेन का किरदार निभाने वाले प्रद्युम्न सिंह ने बताया की फिल्म प्रमोशन के लिए वह जहां भी गए उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिला, जनता लादेन जैसे शख्स का ऐसा क्युट रूप देखकर खुश है.
 
अनुपम खेर और बीजेपी सांसद व अभिनेत्री किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर ने भी तेरे बिन लादेन-2 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उन्होनें इस फिल्म की शूटिंग को मजेदार अनुभव बताया.   डायरेक्टर अभिषेक शर्मा का कहना है कि अनुभव हंगामें से भरा हुआ था, उन्होनें आशा जताई है कि दर्शकों को लादेन का यह रूप जरूर पसंद आएगा.  
 
बता दें कि ‘तेरे बिन लादेन- डेड ऑर अलाइव’ 26 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का पहली किश्त साल 2010 में आई थी, जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया था.