मुंबई. सीरियल कुमकुम भाग्य के रॉक्सटार अभि यानी शब्बीर आहलूवालिया के घर खुशियां आई हैं. दरअसल शब्बीर और उनकी पत्नी कांची कौल को बेटा हुआ है. उनका पहले से एक बेटा है, जिसका नाम अजई है.  
 
यह खुशखबरी खुद शब्बीर ने ट्वीटर पर पोस्ट के ज़रीए सांझा की. उन्होनें लिखा, ” बड़ा भाई अजई अपने इस छोटे पार्टनर के आने से बहुत खुश है, और आप सभी से मिलवाना चाहता है, उसे साथ शैतानी करने और डांट खाने के लिए साथी मिल गया है,  बेटा हुआ है, ईश्वर को धन्यवाद देना चाहता हूं”. रितेश देशमुख और जेनेलिया ने भी ट्विटर के जरिए बधाई दी है. इसके अलावा कई टीवी और बॉलिवुड सितारों ने बधाई दी. 
 
शब्बीर की पत्नी कांची को कुछ दिनों पहले सलमान की बहन अर्पिता की गोदभराई में देखा गया था, जहां बॉलिवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा, अर्पिता और कांची ने अपने बेबी बंप के साथ फोटो भी खिंचवई थी. कांची चाहती थी की अब उन्हें एक बेटी हो, लेकिन बेटा हुआ, पूरा परिवार इस नये मेहमान के आने से खुश है. शब्बीर और कांची की शादी 2011 में हुई थी. उनका बड़ा बेटा अजई एक साल का है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App