नई दिल्ली. खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है. अक्षय ने इस बार ना सिर्फ एक बच्चे को अपने पास बिठाकर खाना खिलाया बल्कि उसका दाखिला एक स्कूल में भी करा दिया.

दरअसल पिछले हफ्ते अक्षय एक एड फिल्म की शुटिंग कर रहे थे. अक्षय ने देखा कि एक छोटा बच्चा कपड़े से उनकी गाड़ी साफ कर रहा है. बस फिर क्या था अक्षय बच्चे को देखकर उसके पास गए. बच्चा अक्षय को देखकर डर गया और रोते हुए बोला कि साहब आप मुझे गाड़ी साफ करने के पैसे भले ही मत देना पर मुझे मारना मत, मैनें 2 दिन से कुछ नही खाया है.

बच्चे की ये बात सुनकर अक्षय उसको शुटिंग स्पॉट पर ले गए और अपने पास बिठाकर उसको खाना खिलाया. इसके बाद अक्षय ने जब उससे उसके माता-पिता के बारे में पुछा तो उसे कुछ भी याद नही था.

अक्षय ने बच्चे की पढ़ाई लिखाई का जिम्मा उठा लिया और उसका एक स्कूल में एडिमिशन भी कर दिया. इस बारे में जब अक्षय से पूछा गया कि तो उन्होंने कहा कि जब देश के लोग मुझे करोड़पति बना सकते हैं तो मैं उनके बच्चों की परवरिश क्यों नहीं कर सकता. अक्षय ने कहा कि ये पैसा देश का ही तो है. मैं ये पैसा अपने साथ नहीं ले जाउंगा.

सूखा प्रभावित किसानों की मदद की

ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी अक्षय ने अपनी दरियादिली दिखाई थी. अक्षय ने महाराष्ट्र में सूखे से परेशान किसानों की मदद के लिए 90 लाख रुपये दिए थे. अक्षय के इस कदम की काफी सराहना हुई थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App