नई दिल्ली. जेट एयरवेज के एक विमान में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम से एनाउंसमेंट करवाने की कीमत पूरी केबिन क्रू अपने सस्पेंशन से चुकानी पड़ी है. इस मामले पर सोनू ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि केबिन क्रू को सस्पेंड करना असल में असहिष्णुता है. वाकया चार जनवरी का है उस दिन सोनू जेट एयरवेज के विमान से जोधपुर से मुंबई का सफर कर रहे थे.
 
सोनू ने मैसेज के जरिए कहा, “मैं एक विमान में एक लंबे-चौड़े फैशन शो का गवाह रह चुका हूं. मैंने विमान में छोटे-छोटे संगीत कार्यक्रमों के आयोजन कराने की बात सुनी है. मैंने पायलट और चालकदल के सदस्यों को अपने यात्रियों की संख्या घटने से संबंधित हास्यास्पद चुटकुले सुनाते देखा है.”
 
उन्होंने कहा, “मुझसे एनाउंसमेंट पर गाना गाने का निवेदन करने वाले क्रू के सदस्यों को निलंबित करना किसी को खुशियां बांटने की सजा देने से कम नहीं है. उस दौरान सीट बेल्ट संकेतक भी बंद थे और और कोई उद्घोषणा भी नहीं हो रही थी.”
 
‘वीर जारा’ और ‘रिफ्यूजी’ जैसी फिल्मों में गाने गा चुके सोनू ने कहा, “दुख की बात है कि मीडिया को छोड़कर कोई ऐसी निष्ठुरता पर सवाल नहीं उठाता. भारतीयों को सोच बड़ी करने की जरूरत है. मेरी नजर में यह हरकत व्यावहारिक ज्ञान की कमी और असल असहिष्णुता है.”
 
वहीं, एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि विमान के क्रू सदस्यों को संचालन प्रक्रिया का सख्ती से पालन कराने को ‘सुधारात्मक प्रशिक्षण’ के लिए निलंबित किया गया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App