मुंबई.  लोगों का फेवरेट शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पिछले हफ्ते बंद हो चुका है. कलर्स चैनल और कपिल शर्मा के बीच खटपट होने की वजह से यह शो बंद हुआ था. ऐसा अनुमान लगाए जा रहे थे लेकिन कपिल ने इस मुद्दे पर खुलकर बातें की थी लेकिन इस बार चैनल के सीइओ राज नायक ने शो बंद होने पर बड़ा खुलासा किया है. 
 
जानिए शो के बंद होने का सच
 
कलर्स के सीइओ राज नायक के मुताबिक कपिल ने चैनल के कॉनट्रेक्ट का उल्लंघन किया था और उनके साथ कई समझौते के बावजूद प्रतिद्वंद्वी चैनलों पर शो होस्ट करके हमारे कॉन्ट्रैक्ट नियमों को तोड़ा है. कलर्स टीवी के साथ उनका एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्ट था और यह हमें नैतिकता के विपरीत लगा. 
 
बता दें कि कपिल ने चैनल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी टीम कलर्स चैनल के व्यवहार से खुश नहीं है. टीम का कहना है कि इसी चैनल के दूसरे शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ का नाम और फॉर्मेट कपिल के शो से बहुत मिलता-जुलता है जिसकी वजह से कॉमेडी नाइट्स को साइडलाइन किया जा रहा है. जिसकी वजह से 24 जनवरी को इस शो को बंद कर दिया गया.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App