मुंबई. प्रिंस नरूला बिग बॉस के नौवें सीजन के विजेता बन गए हैं. सोशल मीडिया पर पहले से ही प्रिंस के पक्ष में माहौल बना हुआ था और उनके जीतने की संभावना जताई जा रही थी. फिनाले से एक दिन पहले से ही प्रिंस ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे और हर तरफ उनके जीतने की चर्चा हो रही थी.
 
11 अक्टूबर, 2015 को शुरू हुए बिग बॉस के इस सीजन के विजेता प्रिंस को ट्रॉफी बॉलीवुड स्टार और शो के होस्ट सलमान खान ने दी. ग्रांड फिनाले के स्टेज पर कैटरीना कैफ और आदित्य कपूर भी थे जो अपनी फिल्म ‘फितूर’ को प्रोमोट करने पहुंचे थे.
 
कुछ ऐसा रहा फाइनल 4 के वोटों का स्कोर
 
अपुष्ट खबरों के अनुसार विजेता प्रिंस को 35,18,909 वोट मिले. वहीं रनर अप ऋषभ सिन्हा को 34,01,889 वोट मिले. चर्चित कंटेस्टेंट मंदाना करीमी को 32,67,008 वोट मिले जबकि रोशेल मारिया राव को 27,56,708 वोट मिले. 
 
बिग बॉस के घर में प्रिंस अपने मनचले व्यवहार के लिए चर्चित रहे और इस दौरान उन्हें कई बार विवादों में फंसते भी देखा गया. शो जीतने के लिए हमेशा प्रिंस टास्क में काफी उत्साहित रहते थे और इसका ही नतीजा रहा कि वह देश के सबसे बड़े रियलटी शो के विजेता बनकर निकले.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App