मुंबई. XXX: The Return of Xander Cage’,फिल्म में काम करने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी नर्वस फील कर रहीं है. 
 
दीपिका ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं. लेकिन मैं यह भी स्वीकार करना चाहती हूं कि मैं बहुत नर्वस हूं. :’द रिटर्न ऑफ शैंडर  फिल्म में काम करने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी नर्वस फील कर रहीं है. 
 
दीपिका ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं. लेकिन मैं यह भी स्वीकार करना चाहती हूं कि मैं बहुत नर्वस हूं. सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात है कि मैं ऐसी फिल्म में काम करते हुए गर्व महसूस करती हूं जहां मुझे अपनी भारतीयता दिखाने का अवसर मिलेगा.
    
स्विस घड़ी निर्माता कंपनी टिसॉट के नये संग्रह के लांच के मौके पर दिल्ली आईं दीपिका ने कहा, वे मेरी पष्ठभूमि की वजह से मुझे ले रहे हैं. मुक्षे वाकई उम्मीद है कि मैं फिल्म में अच्छा काम करंगी और लोग इसे जाकर देखेंगे.
    
दीपिका, डीजे कारसो द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म में हॉलीवुड कलाकार विन डीजल के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी. यह फिल्म एक्स एक्स एक्स श्रंखला की तीसरी फिल्म है. बता दें कि अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा को भी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ में काम मिलने की खबरें हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App