जयपुर. अवैध हथियार रखने व इस्तेमाल करने से जुड़े मामले में जोधपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) अदालत में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सभी आरोपों को नकार दिया है. कोर्ट में बयान दर्ज कराते हुए सलमान ने कहा कि आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करते हुए उन्होंने किसी तरह का हथियार नहीं रखा था. वह निर्दोष है. वकील ने उनके बयान के बारे में बताते हुए कहा कि सलमान अपनी बेगुनाही के लिए सबूत भी पेश करेंगे. कोर्ट की अगली सुनवाई 4 मई को होगी. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने सलमान को 23 अप्रैल को अदालत में अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा था, लेकिन वह कान में संक्रमण के चलते नहीं आ पाए थे.

बता दें कि एक-दो अक्टूबर 1998 को फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान जोधपुर के पास कनकनी गांव में कथित रूप से दो काले चिंकारों(हिरण) का शिकार किया गया. काला हिरण वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत एक संरक्षित जीव है. सलमान खान पर अन्य फिल्मी सितारों के साथ मिलकर काले हिरण का शिकार करने का आरोप है. इसके अलावा अवधि समाप्त हो चुके लाइसेंस वाले हथियार रखने व उन्हें प्रयोग का करने भी आरोप है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App