मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने सेक्स सिंबल की छवि पर एक सवाल के जवाब में कहा है कि उन्हें सेक्स सिंबल से कोई परहेज नहीं है. मैं सिर्फ मैं हूं. बीबीसी से बातचीत करते हुए सनी लियोनी ने कहा कि लोग मुझे जिस तरह से देखना चाहें देख सकते हैं. मुझे उससे कोई एतराज़ नहीं है.
 
जब सनी से पूछा गया की क्या उन्हें अपनी सेक्स सिंबल वाली छवी से कोई परहेज़ नहीं होता, तो वे मुस्कुराते हुए कहती हैं, “मैं सिर्फ़ मैं हूं लोग मुझे जिस तरह देखना चाहें देख सकते हैं मुझे उससे कोई ऐतराज़ नहीं है.
 
बता दें कि “एक सर्वे के अनुसार सनी लियोनी भारत में वर्ष 2015 में इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा सर्च की गई अभिनेत्री रही. साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 से  बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी एक के बाद एक फिल्म की है जिसमें से  रागिनी एमएमएस2 और हेट स्टोरी जैसी फिल्में है.
 
फ़िलहाल सनी अपनी आने वाली फ़िल्म ‘मस्तीज़ादे’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म 29 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फ़िल्म में तुषार कपूर और वीर दास भी मुख्य भुमिका में नज़र आएंगे.
 
इन्हें भी पढ़ें 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App