नई दिल्ली.बॉलीवुड की मशहुर अदाकारा शबाना आजमी जल्द ही फिल्म चॉक एंड डस्टर में जुही चावला के साथ नजर आएंगी. इसका पूरा श्रेय  उन्होंने अपनी सह-अभिनेत्री जूही चावला को दिया है. उनका कहना है कि इस फिल्म में काम करने को लेकर उनके मन में दुविधा थी, लेकिन फिल्म के प्रति जूही के उत्साह के कारण वह भी इसके लिए राजी हो गईं.
 
इंडिया न्यूज़ से खास बातचीत में शबाना ने कहा की ‘मुझे फिल्म की कहानी पसंद आई थी, लेकिन मैं फिल्म के निर्माता और निर्देशक को नहीं जानती थी, इसलिए मैं इसमें शामिल होने से झिझक रही थी. फिर उन्होंने मेरे भाई बाबा आजमी को बतौर कैमरामैन फिल्म में लिया. वह मुझे जिस तरह फिल्माते हैं, वह मेरे लिए काफी राहत भरा होता है, इसलिए फिल्म के लिए मेरा रुख सकारात्मक हुआ, लेकिन इसका असली श्रेय जूही चावला को जाता है.’
 
वहीं जूही ने कहा कि शबाना के साथ काम करना बेहतरीन है और इस किरदार के लिए वह किसी और अभिनेत्री के बारे में नहीं सोच सकतीं थी. 
 
ये फिल्म वर्तमान शिक्षा प्रणाली में अध्यापिकाओं की स्थिति को ध्यान मे रखते हुए बनाई गई है. इस फिल्म में शबाना और जुही मराठी अध्यापिका की भूमिका में नजर आएंगी.
 
वीडियो क्लिक करके देखिए पूरा शो:
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App