मंबई. बॉलीवुड स्टार सलमान खान देश के सबसे पसंदीदा कलाकार हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक दबंग खान डिजीटल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च किए सेलिब्रिटी हैं. दंबग खान की मूवी ‘बजरंगी भाई जान’ को भी सबसे ज्यादा सर्च किया गया और दूसरे नंबर पर ‘प्रेम रत्न धन पायो है’ सबसे ज्यादा सर्च किया. इससे साफ होता है कि साल 2015 दबंग खान के नाम रहा.
 
गूंज इंडिया इंडेक्स 2015 के अनुसार चौंकाने वाली बात यह है कि इस बॉलीवुड ग्राफ में टॉप फाइव तक कोई भी दूसरा मेल स्टार दूर-दूर तक नहीं है. इस सर्च इंजन में बादशाह शाहरूख खान का नाम आठवें नंबर पर है.
 
 
वहीं सलमान खान के बाद दूसरे नंबर पर सनी लियोनी, तीसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण, चौथे नंबर पर कैटरीना, पांचवे नंबर पर आलिया भट्ट हैं. वहीं यू ट्यूब की सबसे पसंदीदा चेहरा पूनम पांडे जो अपने अलग फ्लेवर से अपने दर्शकों का मनोरंजन करती है.
 
इस स्पेशल डिजीटल सर्च में पूनम को 14 वें नंबर पर रखा गया है. पूनम अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियोज पोस्ट करती हैं. उन्होंने हाल ही में क्रिसमस वीडियो डाला था जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इससे पहले पूनम का दीवाली वीडियो और योगा वीडियो भी काफी चर्चित रहा.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App