लॉस एंजेलिस. टेलीविजन रियलिटी स्टार किम कर्दशियां दोबारा गर्भवती होने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं. इस क्रम में उन्होंने गर्भवती होने में सहायक खाना पकाने वाले खानसामा, गर्भावस्था प्रशिक्षक और प्राचीन चिकित्सा पद्धति के जानकार को रखा है. एक सूत्र ने वेबसाइट ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ को बताया, ‘किम ने अपने भोजन में गर्भवती होने में मदद करने वाले सभी पोषक तत्वों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए एक विशेष रसोईया रखा है.

इसका मासिक मेहनताना पांच हजार पौंड है. उनकी नई खुराक में मछली व ओमेगा-3 फैटी एसिड्स शामिल हैं. उनके रसोईये का कहना है कि ये चीजें गर्भवती होने के लिए जरूरी हैं.’ किम के रैपर पति केनी वेस्ट को भी ऐसी ही विशेष खुराक लेने के लिए कहा गया है. सूत्र ने कहा, ‘गर्भवती होने में आ रही दिक्कतें किम की नाक में दम किए हुए हैं. वह गर्भवती होने के लिए सब कुछ करने को तैयार हैं.’ किम व केनी के आंगन में जून 2013 में बेटी नॉर्थ वेस्ट की किलकारियां गूंजीं. वह उनकी पहली संतान हैं.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App