मुंबई. निर्देशक सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म ‘अहिल्या’ की सफलता के बाद राधिका आप्टे अपनी अगली शॉर्ट फिल्म ‘द कॉलिंग’ में नज़र आयी हैं. अहिल्या के किरदार से राधिका को दर्शकों से काफी सराहना मिली थी. ‘द कॉलिंग’ में राधिका एक गर्भवती महिला शाहीन के रोल में नज़र आई हैं जिसे अपनी प्रेगनेंसी के कारण काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है. 
 

फिल्म में शाहीन एक बेहद काबिल और मेहनती महिला के किरदार में हैं जिसे अपना काम पूरी लगन से करने के बाद भी प्रमोशन नहीं मिलती. अपनी बॉस (शरनाज़ पटेल) से पूछने पर वो इसे मैनेजमेंट का फैसला कह कर टाल देती हैं.फिर शाहीन खुद की कंपनी खोलने का फैसला लेती हैं.
 
फिल्म में यह दिखाया गया है कि किस तरह काबिलियत होने के बाद भी एक प्रेग्नेंट लेडी को तकलीफें झेलनी पड़ती हैं और घर से लेकर दफ्तर तक उसे भेदभाव का सामना करना पड़ता है.
 
इस फिल्म ने एक सोशल मैसेज भी दिया है कि महिलाओं को उनकी प्रेगनेंसी के कारण उनसे भेदभाव या नज़रंदाज़ नहीं किया जाना चाहिए.’अहिल्या’ के बाद एक बार फिर इस शॉर्ट फिल्म के किरण राधिका आप्टे चर्चा में आ गयी हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App