मुंबई. चेन्नई में भारी बारिश के बाद आई बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद के लिए किंग खान के नाम से मशहूर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने एक करोड़ रूपए दान किए हैं.

शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज की तरफ से तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के नाम पर 1 करोड़ रुपए की धनराशि‍ दान के तौर पर दिए जाने का ऑफिशियल लेटर जारी किया गया है.

इसके बाद एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए शाहरूख ने कहा है कि हम डोनेशंस जरूर कर रहे हैं लेकिन ‘दिलवाले’ की पहले दिन की कमाई की नहीं. मैं इस बारे में इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि हम प्रमोशन के लिए वहां जल्द जाएंगे.

शाहरूख ने ये भी कहा कि ‘दिलवाले’ का प्रमोशन चैरिटी में भी बदल सकता है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें अपना योगदान दें और हम बाढ़ग्रस्त लोगों की सहायता कर सकें, इसलिए में इस चैरिटी एक्टिविटी को प्रमोट कर रहा हूं.

बता दें कि शाहरूख की तरफ से ये राशि पांच दिसंबर को दान की गई थी. शाहरुख ने चेन्‍नई के लोगों के साथ अपनी सहानुभूति भी जताई है. साथ ही तमिलनाडु सरकार की कोशिशों की भी सराहना की है.

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App