नैनीताल. बॉलीवुड से लेकर विदेशों में अपने पॉप सिंगिंग और रैप के लिए मश्हूर हनी सिंह के गानों को शादी, पार्टी और अन्य जगहों पर खूब सुना जाता है. लेकिन एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जिसमें  उत्तराखंड के किसान उनके गानों का किस तरह इस्तेमाल कर रहे हैं ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे. 
 
हनी सिंह का नया गाना ब्राउन रंग को सुन  कर नाचा या बहका जा सकता है लेकिन उत्तराखंड के नैनिताल में किसान जंगली सूअरों और दूसरे जानवरों को खेतों से डराकर भगाने के लिए इस्तेमाल कर रहे है. यह सच में चौंका देने वाली बात है कि हनी सिंह के गाने को खौफ पैदा करने के लिए यूज किया जा रहा है. ये किसान अपनी फसलों को बरबाद होने से बचाने के लिए हनी सिंह का रैप बजा रहे है और जंगली जानवर गाने को सुनते ही खेतों से भाग रहे है. 
 
बता दें कि ये किसान इन जानवरों से फसल बरबाद होने की वजह से काफी परेशान थे साथ ही हर साल इन्हें फसलों की भारी बरबादी का बौझ झेलना पड़ रहा है. हालांकि उत्तराखंड सरकार ने जानवरों को मार देने की छूट दी है लेकिन किसान उन्हें हनी सिंह के रैप बजा कर भगा रहे है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App