मुंबई. सीनियर एक्टर मनोज कुमार की बुधवार रात अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मनोज कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. हॉस्पिटल स्टॉफ ने उनके एडमिट होने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि अब वे खतरे से बाहर हैं, चिंता करने की जरूरत नहीं है.
 
मनोज कुमार की फैमिली ने हॉस्पिटल से उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखने को कहा है. इसकी वजह से हॉस्पिटल ने उनकी तबीयत को लेकर डिटेल देने से इनकार किया है. मनोज कुमार के 76 साल है. उन्हें भारत कुमार के निकनेम से भी जाना जाता है. उन्होंने करीब 55 फिल्मों में एक्टिंग की और 7 फिल्में भी डायरेक्ट की हैं. उनकी प्रमुख फिल्मों में हरियाली और रास्ता, पूरब और पश्चिम, क्रांति, वो कौन थी, हिमालय की गोद में, शहीद, उपकार और रोटी कपड़ा और मकान जैसी फिल्में हैं.
 
मनोज कुमार की साल 2013 में भी तबीयत बिगड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उस वक्त मनोज कुमार को गॉल ब्लाडर की तकलीफ के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया था. इलाज के कुछ दिन बाद मनोज ठीक हो गए थे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App