नई दिल्ली:  ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म जोधा अकबर ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने जमकर तारीफ बटोरी थी. आशुतोष गोवारिकर की यह फिल्म उनके जन्मदिन के मौके पर 15 फरवरी, 2008 को रिलीज हुई थी और आज इस फिल्म के 10 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म के दस साल पूरे होने पर आशुतोष ने कहा यह एक खुशनुमा एहसास है कि फिल्म ‘जोधा अकबर’ अभी भी दर्शकों को आकर्षित करती है. इसके साथ ही गोवारिकर ने ट्विटर ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म से जुड़ी एक अनसीन फोटो शेयर की है. 

 आशुतोष गोवारिकर ने इस पोस्टर के साथ लिखा, ‘यह वास्तव में एक खुशनुमा एहसास है कि ‘जोधा अकबर’ आज भी दर्शकों को आकर्षित करती है. न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी. मैं इतना प्यार लुटाने के लिए आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. आपके साथ एक रिलीज नहीं हुए पोस्टर को साझा कर रहा हूं. ‘जोधा अकबर’ के दस साल.’

इसके अलावा फिल्ममेकर ने सेट की अनसीन तस्वीरें भी जारी की हैं. जहां शूटिंग पर ऐश्वर्या राय से मिलने अमिताभ बच्चन पहुंचे थे. 10 साल पुरानी आगरा के किले की इस तस्वीर में आशुतोष के साथ ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं. एक अन्य फोटो में ऐश्वर्या-अभिषेक, सुनीता-आशुतोष और ऋतिक-सुजैन दिख रहे हैं.

Happy Valentine Day 2018: इन बॉलीवुड फिल्मों के 10 सबसे रोमांटिक सीन, जिनको देखकर आपका दिल भी कहेगा ईलू ईलू

बॉलीवुड के इन स्टार्स का नहीं जानते होंगे ये राज, चाहे तो शर्त लगा लो

https://www.youtube.com/watch?v=zZe8yU23cTc