नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक के बीच पारिवारिक कलह हर गुजरते दिन के साथ और गहरा होता जा रहा है। 2008 में जब से उनके रिश्ते में खटास आई है, तब से दोनों परिवार कैमरे के सामने एक साथ आने से दूर रहे हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब गोविंदा अपने परिवार के सदस्यों के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए, लेकिन कृष्णा, जो अन्यथा शो का हिस्सा हैं, ने इस एपिसोड को मिस करने का फैसला किया।

जहां सुपरस्टार ने शो से भतीजे की अनुपस्थिति पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, वहीं उनकी पत्नी सुनीता ने कृष्णा पर उनके परिवार के नाम का अपमान करने के लिए उन्हें फटकार लगाई। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कश्मीरा ने सुनीता पर तंज कसते हुए कहा कि दंपति उनके पति के बारे में बकवास करते हैं। इस पर सुनीता ने कहा कि घर में परेशानी तब शुरू होती है जब आप खराब बहू लाते हैं।

कश्मीरा ने सुनिता को बताया ‘दुष्ट सास’

कश्मीरा, जो काम के कारण शहर से बाहर थीं, ने अब सुनीता के बयानों पर प्रतिक्रिया दी है। सुनीता की टिप्पणी से नाराज कश्मीरा ने अपने नए ट्वीट में उन्हें ‘दुष्ट सास’ कहा।

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी ने उल्लेख किया कि पारिवारिक झगड़े में बहुत से लोग हाथ धो रहे हैं। “राज्यों के लिए एक कार्य यात्रा थी इसलिए अभी वापस आ गया और “लोगों” के बारे में पढ़ रहा हूं कि हमारे परिवार के झगड़े पर हाथ धो रहे हैं। एक बयान पढ़ते समय मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि एक बुरी बहू क्या है? मैंने जवाब दिया “वह मिल गया एक क्रूर सास” #checkmate,” उसने लिखा।

इससे पहले एक अखबार से बात करते हुए सुनीता आहूजा ने कहा, ”मैं बुरी बातों का जवाब नहीं देती. मां की तरह उनका ख्याल रखने के बाद भी वे इतना बुरा व्यवहार कर रहे हैं. घर में दिक्कतें तब शुरू होती हैं, जब हम एक बुरी बेटी को लाते हैं- ससुराल। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता। मुझे अपने जीवन में बहुत काम करना है। मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं। मैं इन बेतुकी बातों में नहीं पड़ना चाहती।”

अनजान के लिए, 2018 में, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के कुछ ‘पैसे के लिए नाचने वाले लोगों’ के ट्वीट से सुनीता नाराज हो गईं। सुनीता ने आरोप लगाया कि कश्मीरा गोविंदा का जिक्र कर रही थी और इस जोड़े ने दोनों से दूर रहने का फैसला किया। कृष्णा ने बाद में स्पष्ट किया कि यह उनकी बहन आरती सिंह के लिए था, लेकिन सुनीता के मन में कुछ भी नहीं बदला।

बिग बॉस की विनर बनने के बाद इस कॉन्टेस्ट का हुआ बुरा हाल,अस्पताल में दिखीं पोछा लगाती हुई

Baba Ramdev in Super Dancer : बाबा रामदेव ने सुपर डांसर के सेट पर दिखाए अपने सुपर मूव्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर