Katrina and Vicky Kaushal Engagement

इन दिनों सोशल मीडिया पर कट्रीना कैफ और विक्की कौशल ( Katrina and Vicky Kaushal Engagement ) की सगाई की खबरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. खबर है कि दोनों ने पिछले महीने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. अब इन खबरों पर विक्की कौशल के परिवार वालों ने रियेक्ट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अफेयर्स की खबरों पर जानिए विक्की के भाई ने क्या कहा

कट्रीना कैफ और विक्की कौशल के सगाई की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. हालांकि इन खबरों पर विक्की कौशल की टीम का कहना है कि यह महज अफवाहें हैं. इन खबरों पर एक्टर के भाई सनी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. सनी ने कहा कि, ‘मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, तभी अफवाहें आने लगीं. इसलिए, जब वह घर लौटे तो मम्मी और पापा ने उससे मज़ाक में पूछा, ‘अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे. और फिर विक्की ने उनसे कहा, ‘जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो. सनी ने आगे कहा कि,’हमें नहीं पता कि यह सब अफवाहें कहां से आईं, लेकिन हम सभी उसकी वजह से बहुत हंसे.’

हर्षवर्धन कपूर ने की विक्की और कट्रीना के रिश्ते की पुष्टि

पिछले साल से ही विक्की कौशल और कट्रीना कैफ के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, दोनों ने कभी इन खबरों की पुष्टि नहीं की, लेकिन दोनों अक्सर ही वैकेशन, पार्टीज़ और काफी जगहों पर साथ जाते नज़र आते हैं. बता दें कि इस साल के शुरुआत में हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की थी कि विक्की और कटरीना एक साथ हैं. एक शो में उन्हें बॉलीवुड के रिश्ते की अफवाह का नाम देने के लिए कहा गया था, जिसे वह सच मानते हैं, इसपर उन्होंने कहा था कि – “विक्की और कटरीना एक साथ हैं, यह सच है. क्या मुझे यह कहने में परेशानी होगी? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं सबको पता है.”

यह भी पढ़ें : 

Delhi Weather Updates : दिल्ली में जमकर गरजे बादल, हुई झमाझम बारिश

Haryanvi Song :रुचिका जांगिड़ का ‘Sona Darling’ यूटयूब पर रिलीज हुआ