Saturday, December 3, 2022

UP Elections 2022: जौनपुर में भाजपा पर गरजे मुलायम, बोले- बेरोजगारी का मुद्दा उठाने वाली इकलौती पार्टी है सपा

UP Elections 2022:

जौनपुर, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में 7 मार्च को आखिरी चरण की वोटिंग की जानी है. सातवें चरण के लिए भाजपा और सपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. एक ओर, खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में चुनाव प्रचार कर रहे हैं, तो वहीं, दूसरी ओर सपा की कमान संभालने के लिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मैदान में उतर गए हैं. शुक्रवार को जौनपुर में चुनाव प्रचार करते हुए सपा संरक्षक ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

मुलायम ने भाजपा पर लगाया जातिगत भेदभाव का आरोप

सपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान मुलायम सिंह यादव ने भाजपा पर खूब निशाना साधा है, उन्होंने भाजपा पर प्रदेश में जाति के आधार पर भेदभाव और गरीबों के साथ अत्याचार करने का आरोप लगाया. जौनपुर (Jaunpur Rally) में रैली के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनकी पार्टी ने हमेशा ही गरीबों, युवाओं और समाज के उपेक्षित वर्ग के लिए काम किया है. 

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने आगे कहा कि आज गरीबों के लिए प्रदेश में कोई विशेष सुविधा नहीं है. उन्होंने कहा कि शिक्षित युवा बेरोजगार हैं, जबकि फसल पैदा करने वाले किसानों को उनकी फसल का मूल्य तक नहीं मिल पा रहा है.

सपा ने किया ‘गरीबों, युवाओं और अशिक्षितों के लिए किया काम’

सपा नेता ने पार्टी द्वारा किए गए कामों का गुणगान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने हमेशा गरीबों, युवाओं, अशिक्षित और समाज के उपेक्षित वर्ग के लिए काम किया है.उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज में किसानों की उपेक्षा की जा रही है. सपा नेता ने आगे कहा कि प्रदेश में पढ़े-लिखे युवाओं को आज नौकरी नहीं मिल रही है, साथ ही भाजपा कई पक्षों की अनदेखी भी कर रही है.

बीते दिनों जहाँ करहल सभा में मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) अपने बेटे अखिलेश यादव का ही नाम लेना भूल गए थे तो उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, और आज जब जौनपुर जिले की मल्हनी विधानसभा (Malhani Vidhansabha) में जनसभा की जहाँ, वे अपने ही कार्यकर्ताओं पर भड़कते हुए नज़र आए.

 

यह भी पढ़ें:

Russia-Ukraine war: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति का बड़ा बयान, ‘तीसरा विश्व युद्ध’ ही विकल्प..

Latest news