Monday, October 3, 2022

UP Elections 2022: जया ने अमिताभ के नाम पर माँगा सपा के लिए वोट, बोलीं- छोरा गंगा किनारे वाला

UP Elections 2022:

सिराथू, UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान से पहले सिराथू सीट सबसे ज्यादा गरमाई हुई है, इसी कड़ी में सिराथू में पल्लवी पटेल के लिए प्रचार में उतरीं जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन के नाम पर भी सपा के लिए वोट माँगा. जया ने खुद को यूपी की बड़ी बहू बताते हुए कहा कि चुनाव में अपने भइया की भी लाज रख लीजिएगा. उन्होंने बिना अमिताभ का नाम लिए कहा, ”गंगा किनारे का जो छोरा है आपको उसकी लाज रखनी होगी.”

जया बच्चन ने परिवारवाद के आरोपों पर भाजपा पर किया पलटवार

जाया बच्चन ने सिराथू में चुनाव प्रचार करते हुए पल्लवी पटेल के लिए वोट माँगा. उन्होंने खुद को उत्तर प्रदेश की बड़ी बहु बताते हुए लोगों से कहा कि “आपको अपने भइया की लाज रखनी होगी.” साथ ही, सपा पर लगाए गए परिवारवाद के आरोप पर जया बच्चन ने कहा कि “मुख्यमंत्री ने तो अपना परिवार त्याग दिया है, उन्हें क्या पता परिवार क्या होता है, परिवार का प्यार क्या होता है.”

जया बच्चन ने सुनाया पुराना किस्सा

जया बच्चन ने चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि, ”इस प्रदेश की छोटी बहू डिंपल यादव, मैं अपने आप को प्रदेश की छोटी बहू मानती हूँ. जब अमिताभ जी यहां से चुनाव लड़ रहे थे तब मैंने कहा था कि मैं आपकी बहू हूं और मुँह दिखाई में मेरे पति को वोट कीजिएगा, उसके बाद अब जाकर यहाँ आई हूँ. आज पल्लवी जी के लिए यहाँ आई हूं, इसलिए कह रही हूँ कि बड़ी बहू की लाज रख लीजिए. अपने भइया की भी लाज रख लीजिए.”

जया बच्चन ने आगे भाजपा पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी हमेशा महिला सुरक्षा के लिए लड़ी है, लेकिन भाजपा ने महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया.

यह भी पढ़ें:

Ukraine Russia Conflict: अमेरिकी राष्ट्रपति ने मदद से किया इनकार, कहा- यूक्रेन को खुद लड़नी होगी लड़ाई

Latest news