Monday, October 3, 2022

UP Election 2022: फिर गरजे CM योगी हवाई यात्रा में बोले- वहां देखो बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में…

UP Election 2022:

लखनऊ, यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए चार चरणों का मतदान पूरा हो चुका है, विधानसभा चुनाव के लिए अब तीन चरणों पर मतदान किया जाना बाकी. हाल ही में भाजपा विधायक का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था बुलडोजर यूपी के रण में लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे चुनाव प्रचार के दौरान कह रहे हैं कि “वहां उस ओर देखो बुलडोजर खड़े हैं मेरी सभा में.”

विनोद सिंह के लिए CM योगी ने माँगा वोट

उत्तर प्रदेश विधानसभा के सियासी रण में टक्कर का मुकाबला भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच है. प्रदेश में चार चरणों के लिए मतदान किया जा चुका है, और तीन चरणों के लिए मतदान होना बाकी है. ऐसे में, भाजपा और सपा दोनों ने ही चुनाव प्रचार में अपनी सारी ताकत झोंक दी है. सीएम योगी ने चुनाव प्रचार के तहत सुल्तानपुर के कटका में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री विनोद सिंह के लिए वोट माँगा. साथ ही मुख्यमंत्री ने जनसभा के जरिए भाजपा ने शक्तिप्रदर्शन के साथ स्थानीय वोटरों को साधने की कोशिश की है. वहीं, शुक्रवार को भाजपा नेता डॉ. महेंद्र सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो शेयर कियाहै, जिसमें योगी हेलिकॉप्टर पर सवार हैं और नीचे अपनी रैली के लिए कह रहे हैं कि… “वहां उस ओर देखो बुलडोजर खड़े हैं मेरी सभा में.”

सीएम योगी की इस रैली में मुख्य आकर्षण का केंद्र बुलडोजर रहे जो रैली के पास लगाए गए थे. दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहर से सटे कटका के कार्यक्रम को संबोधित किया, इस दौरान वहां बुलडोजर भी रखे गए थे, जिस पर लिखा है ‘बाबा का बुलडोजर!

यह भी पढ़ें:

Ukraine Russia Conflict: अमेरिकी राष्ट्रपति ने मदद से किया इनकार, कहा- यूक्रेन को खुद लड़नी होगी लड़ाई

 

Latest news