Tuesday, August 16, 2022

Kapil Sharma On Modi : ‘I am Not Done Yet’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़ , प्रधानमंत्री मोदी पर फिर फिरकी लेते नज़र आये कप्पू शर्मा

Kapil Sharma On Modi : ‘I am Not Done Yet’

नई दिल्ली, Kapil Sharma On Modi : ‘I am Not Done Yet’  टेलीविज़न पर अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर से सभी को हँसाने वाले कप्पू यानि कपिल शर्मा अब नेटफ्लिक्स पर आने वाले है. हाल ही मैं उनके नए शो, कपिल शर्मा आई एम् नॉट डन येट (Kapil Sharma I am Not Done Yet) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ.

प्रधानमंत्री पर किया मज़ाक

देश के बड़े कॉमेडियंस में कपिल शर्मा का नाम ज़रूर लिया जाता है. कपिल वैसे तो अपनी एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं पर उनका नाम कॉमेडी किंग की तरह ही लिया जाता है. कपिल अब अपने नए शो को लेकर नेटफ्लिक्स पर भी आ रहे है. अपने नए ट्रेलर में कॉमेडी किंग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिचाई करते नज़र आये.

ये बोल गए कप्पू

कपिल शर्मा ने अपने पहले के किये एक ट्वीट में प्रधानमंत्री का ज़िक्र किया था. इसी बात को वह अपने ट्रेलर में दोहराते नज़र आ रहे है. जहां कपिल शर्मा कहते हैं, की अमृतसर में तीन चीज़ों का बोलबाला है. पहला बाघा बॉर्डर, दूसरा गोल्डन टैंपल और तीसरा इन दोनों के बीच में खड़े छोले-कुलचे वाले. उन्हें हमेशा इस बात का डर रहता है कि कहीं कोई रात के 8 बजे आकर उनके.छोले-कुलचे ना बंद कर दे. आकर कहे मित्रों…”

कपिल के बस इतना कहते ही उनकी ऑडियंस उनका इशारा समझ जाती है और ज़ोर से तालियों के साथ ठहाकों की भी गूंज का शोर सुनाई देने लगता है. अपने इस मज़ाक में कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री के आवाज़ की मिमिक्री भी की जिसने इस कथन को और अधिक हसीपरड़ बना दिया.

पहले भी किया था ट्वीट

बता दे पीएम को 2016 के ट्वीट में कपिल ने बीएमसी के बारे में शिकायत की थी। उनके ट्वीट में लिखा था, “मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ रुपये का टैक्स भर रहा हूं और फिर भी मुझे अपना ऑफिस @narendramodi बनाने के लिए बीएमसी कार्यालय को 5 लाख रिश्वत देनी है. ट्रेलर रिलीज़ में साफ़ साफ़ ऑडियंस में हम द कपिल शर्मा शो की कास्ट को देख सकते हैं. साथ ही ऑडिएंस में कप्पू की फॅमिली को भी देखा गया. बताया जा रहा है.

 

 

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                

Latest news