Sunday, January 29, 2023

UP Election 2022: AIMIM के 2017 का विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने पर कैसे जीत गई बीजेपी, ‘बी’ टीम के आरोपों पर बोले ओवैसी

UP Election 2022:

लखनऊ, एआईएमआईएम पार्टी इस बार का यूपी विधानसभा चुनाव अपनी पूरी ताकत के साथ लड़ रही है. पार्टी प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी लगातार चुनावी रैलियां कर लोगों से एआईएमआईएम के लिए समर्थन मांग रहे है. इसी सिलसिले में वो शनिवार को बलरामपुर में अपने पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया, अपने संबोधन में उन्होनें कहा कि कुछ विरोधी नेता हमारी पार्टी को बीजेपी की बी टीम बताते है, उनसे मेरा सवाल है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी यूपी में नहीं थी तो कैसे बीजेपी भारी बहुमत से चुनाव जीत गई।

कुछ ठेकेदार करते है मुस्लिम वोटों का सौदा

सांसद ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम वोटों में बंटवारा होने के कारण ही भाजपा हमेशा सत्ता में आती है. उन्होनें आगे कहा कि कुछ ठेकेदार मुस्लिमों को भाजपा का डर दिखा कर वोट लेते है लेकिन कौम की भलाई के लिए कुछ नहीं करते है. ओवैसी ने आगे कहा कि हमने हमेशा संविधान के दायरे में रहकर दलितों, अल्पसंख्यतकों और पिछड़ो की लड़ाई लड़ी है।

अखिलेश- राहुल पर कसा तंज

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को विरासत वाला नेता बताते हुए ओवैसी ने कहा कि उनको जमीन की हकीकत नहीं पता है और वो सिर्फ परिवार से मिली राजनीतिक फसल को काटते है. उन्होनें आगे कहा कि हमारी सरकार आने पर हम अल्पसंख्यक और दलित लोगों के हाथ में राज्य के बागडोर की जिम्मेदारी देंगे।

 

यह भी पढ़ें:

Ukraine Russia war: UNSC में रूसी हमले पर मतदान, चीन और भारत ने बनाई दूरी

Latest news