Thursday, December 1, 2022

UP Election Result: हार के बाद भड़के ओपी राजभर ने पिछड़ा वर्ग के लोगों को बताया अशिक्षित, गंवार और नासमझ

UP Election Result:

लखनऊ, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी गठबंधन (UP Election Result)  करारी हार हुई है. इस हार पर गठबंध में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछड़े वर्ग के लोग अशिक्षित, गंवार और नासमझ है. राजभर ने कहा कि हम (सपा गठबंधन) इस चुनाव में जिस वोट को अपने साथ लाना चाहते थे, उस समाज में बहुत अशिक्षा है और उसी अशिक्षा की वजह से उन्हें नौकरी की बात समझ नहीं आती है।

जो हॉस्पिटल नहीं गया उसे फ्री इलाज नहीं समझ आएगा

सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने कहा कि जो परिवार कभी हॉस्पिटल ही न गया हो उसे फ्री इलाज की हमारी बात नहीं समझ आएगी. उन्होंने कहा जो हॉस्पिटल गया है उसे पता है कि इलाज कितना महंगा होता है. सूद पर पैसा लेना पड़ता है, जमीन गिरवी रखनी पड़ती है।

बुल्डोजर का नारा लगाने वाले नासमझ

चुनावी नतीजों पर एक टीवी चैनल से बात करते हुए राजभर ने कहा कि कुछ बैकवर्ड क्लास के लोग सोशल मीडिया पर बुलडोजर का नारा लगा रहे है. वे अशिक्षित, गंवार लोग अपने बच्चों को पढ़ाने पर समय लगाते तो उनके बच्चे आज डॉक्टर, इंजनीयर और मास्टर होते।

सुभासपा ने 6 सीटें जीती है

बता दे कि 2022 विधानसभा चुनाव में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने सपा गठबंधन के साथ चुनाव लड़ा था. इस बार उन्होने 6 विधानसभा सीटों पर विजय हासिल की है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने जहूराबाद विधानसभा सीट से जीत हासिल की है. इसके पहले 2017 को विधानसभा चुनाव में सुभासपा भाजपा के साथ गंठबंधन में चुनाव लड़ी थी।

 

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Latest news